townaajtak@gmail.com

सीवान: कोरोना काल में उम्मीद की किरण बने ये डॉक्टर

देश कोरोना संक्रमण के बेतहाशा बढ़ते मामलों से जूझ रहा है। भारत में दुनियाभर के मुकाबले प्रतिदिन सबसे अधिक संक्रमित मरीजों के मामले मिल रहे हैं। देश के हर राज्य में अफरातफरी जैसा माहौल है। इससे बिहार का सीवान जिला भी अछूता नहीं है। सीवान जिला के डॉक्टर तो जगह होने के बावजूद मरीजों को अस्पताल में लेने से इनकार कर दे रहे हैं। हाल ही में एक वीडियो टाउन आजतक को मिला जिसमें मरीज के परिजन गुहार लगाते रह गए लेकिन डॉक्टर ने ताला तक नहीं खोला। इन विकट परिस्थितियों में सीवान के मशहूर चिकित्सक और समाजसेवी डॉक्टर अनुपम आदित्य ने मरीजों को देखने का बेड़ा उठाया है।

डॉ आदित्य ने टाउन आजतक को बताया कि हम भी देश के सैनिक की तरह हैं। जब सैनिक देश की सेवा में अपनी जान की फ्रिक नहीं करते हैं तो हम क्यों सेवा भाव से भागे। ये पहली बार नहीं है जब डॉक्टर अनुपम आदित्य ने इस तरह का कदम उठाया है। इससे पहले भी कई ऐसे मौके आए हैं जब उन्होंने मुफ्त इलाज के जरिए लोगों के बीच एक मिसाल पेश की है। आपको बता दें कि सीवान में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। प्रति दिन के हिसाब से देखें तो 300 तक आंकड़ा पहुंच रहा है। वहीं, मरने वालों की संख्या भी बढ़ गई है। इस माहौल में अस्पतालों में इलाज का भी संकट मंडरा रहा है। ऐसे में डॉक्टर अनुपम आदित्य की ये पहल काफी अहम है।

अगर आप सीवान से हैं और डॉक्टर इलाज नहीं कर रहा है तो आप 11 बजे दिन से 2 बजे दिन तक डॉ अनुपम आदित्य के क्लिनिक में जा सकते हैं। अनुपम आदित्या का क्लिनिक फत्तेपुर दुर्गा मंदिर के सटे दक्षिण में है। यहां से आप परामर्श ले सकते हैं। अगर कोई गरीब है तो उसके फ्री इलाज की भी व्यवस्था है।

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!