townaajtak@gmail.com

सीवान प्रशासन ने अश्लीलता पर लिया ये अहम फैसला!

अगर कोई चालक सार्वजनिक या व्यावसायिक वाहनों में अश्लील गाना बजाते पकड़ा जाएगा तो उसका परमिट रद कर दिया जाएगा। इसको लेकर राज्य परिवहन आयुक्त ने जिला परिवहन पदाधिकारी को पत्र के माध्यम से निर्देश जारी किया है। जारी निर्देश में बताया गया है कि सड़कों पर चलने वाले ऑटो, बस, ट्रक व अन्य व्यवसायिक वाहनों में अश्लील गाना बजाने पर रोक लगाई गई है।

बताया जाता है कि सार्वजनिक वाहनों में अश्लील गाना नहीं बजाने व वीडियो नहीं चलाने को परमिट की शर्त में जोड़ा गया है। जिला परिवहन पदाधिकारी प्रमोद कुमार ने बताया कि व्यवसायिक वाहनों में अश्लील गाना बजाते पकड़े जाने पर प्रशासन के सहयोग से कार्रवाई करते हुए वाहन का परमिट रद करने की कार्रवाई की जाएगी।

siwan

डीटीओ ने बताया कि परिवहन विभाग की तरफ से जारी पत्र में कहा गया है कि छह जुलाई 2018 को आयोजित राज्य परिवहन प्राधिकार की बैठक में पब्लिक वाहनों जैसे ऑटो, बसों आदि में अश्लील गाना नहीं बजाए जाने को परमिट की शर्त में जोड़े जाने का निर्णय लिया गया था। इसमें कुछ नियमों का पालन कराया जा रहा था और कुछ का अनुपालन नहीं हो पा रहा था। लेकिन अब इसपर कड़ाई से पालन कराने का निर्देश प्राप्त हुआ है। अगर वाहन चालक इसका अनुपालन नहीं करते हैं तो उनपर न्यायोचित कार्रवाई की जाएगी।

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!