townaajtak@gmail.com

हादसों का मंगलवार: सीवान समेत बिहार भर में एक्सीडेंट से 10 से ज्यादा मौतें

सिवान में मंगलवार की सुबह भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि घटना में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। घटना सराय ओपी के चमड़ा मंडी के पास की है। जहां एक ही बाइक पर सवार हो कर 4 लोग जा रहे थे। तभी पीछे से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मारी। जिससे तीन लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मृतकों में 22 साल का रेहान, 8 साल का फयाज आलम और तीन साल की मुस्कान शामिल है। जबकि इस हादसे में शबाना परवीन गंभीर रूप से घायल है।

घटना के बाद ट्रक चालक गाड़ी छोड़ कर मौके से फरार हो गया। इधर लोगों को जब मामले की जानकारी मिली तो बड़ी संख्या में एमएम कॉलोनी से लोग सड़क पर उतर कर हंगामा करने लगे। इसके बाद सराय ओपी व टाउन थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई। इससे पहले बिहार के कटिहार में मंगलवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हुआ, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन लोग घायल हैं।

वहीं, बेगूसराय-रोसड़ा एसएच-55 पर मंगलवार की देर शाम सागी जीरोमाइल के निकट अनियंत्रित बस व छात्राओं से भरी बोलेरो में हुई आमने-सामने की टक्कर में बोलेरो पर सवार चार छात्राओं की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं, बोलेरो के ड्राइवर सहित आधा दर्जन छात्राएं गंभीर रूप से जख्मी हो गईं। हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरातफरी मच गई। घायलों को आनन फानन में इलाज के लिए निकटवर्ती रोसड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल छात्राओं में दो की हालत नाजुक है। इस दुर्घटना में बोलेरो के परखच्चे उड़ गए।

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!