townaajtak@gmail.com

सीवान में प्रेमहाता को मिली बड़ी जीत, 106 रन से मोलनापुर को हराया

बिहार के सीवान जिले में बरहनी प्रीमियर लीग का महामुकाबला खेला गया। ये महामुकाबला प्रेमहाता और मोलनापुर के बीच हुआ है। इस दिलचस्प मुकाबले में प्रेमहाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 218 रन बनाए।

siwan, cricket, bihar

इस लक्ष्य के जवाब में मोलनापुर की टीम सिर्फ 112 रनों पर सिमट गई। इस तरह, प्रेमहाता की टीम को 106 रनों से जीत मिली है। इस मैच के हीरो सनी रहे। सनी ने 4 ओवर में 28 रन देकर 5 विकेट झटके। इस शानदार प्रदर्शन की वजह से सनी को मैन आफ द मैच दिया गया। वहीं, मैन ऑफ द सीरीज़ का खिताब इरशाद को दिया गया है। इरशाद ने पूरी सीरीज में अपने प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीता है।

cricket

इस क्रिकेट मैच के आयोजन में शिक्षक एस राज गुप्ता की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका थी। गुप्ता ने कहा कि हमलोग खेल के माध्यम से भाईचारा बढ़ाते हैं और युवाओं को प्रोत्साहित भी करते हैं। हम चाहते हैं कि सीवान की धरती से ग्रामीण क्षेत्रों से युवा आगे निकले और खेलकूद में हिस्सा ले सकें।

आपको बता दें कि इस सीरीज में आठ टीमों ने हिस्सा लिया था। इस दौरान 4 लीग मैच और दो सेमीफाइनल मुकाबला हुआ। वहीं, फाइनल मुकाबले में प्रेमहाता और मोलनापुर की टीम पहुंची। फाइनल मुकाबले में प्रेमहाता टीम ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला लिया। पहले बैटिंग करते हुए विशाल लक्ष्य दिया, जिसे मोलानापुर की टीम हासिल नहीं कर सकी।

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!