townaajtak@gmail.com

सीवान में मकान की तीसरी मंजिल पर लटके हुए लाश की इनसाइड स्टोरी क्या है?

सीवान में लकड़ी नबीगंज ओपी मदारपुर बुधवार को अचानक चर्चा में आ गया। दरअसल, यहां एक मकान की तीसरी मंजिल पर बुधवार की सुबह मोहित नाम के युवक का शव फंदे से लटका देख स्थानीय लोगों में सनसनी फैल गई। इस शव को लेकर तरह तरह की बातें कही जा रही हैं, लेकिन सच्चाई कुछ और होने की आशंका है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक शक की सूई उसके चचेरे भाई पर ही जा रही है। रात 2 बजे मोहित ने अपने चचेरे भाई दीपक को फोन कर बुलाया था। पुलिस ने कॉल डिटेल्स खंगाल कर दीपक कुमार को हिरासत में ले लिया। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस वहां पहुंची और शव को कब्जे में कर लिया।

बताया जा रहा है कि मोहित अपने चचेरे भाई दीपक और अमेश द्वारा संचालित ऑर्केस्ट्रा में काम करता था। कृष्णापुरा मदारपुर में वह किराए के मकान में रहता था। मंगलवार को वह अपनी बहन के घर मशरक के सिकटी गया हुआ था। पुलिस ने बताया कि मोहित ने देर रात 2 बजे करीब दीपक को फोन कर उसे बुलाया था। इसके बाद दीपक भी सिकटी गया था। दीपक ने बताया कि वह उसे सिकटी से मदारपुर छोड़ आया था लेकिन मोहित के परिजनों को शक है कि हत्या उसके चचेरे भाई दीपक ने ही की है, जिसके बाद उसका शव घर के ऊपर सीढ़ी से लटका दिया। हालांकि पुलिस ने दीपक को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन अभी पड़ताल चल ही रही है।

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!