townaajtak@gmail.com

सीवान : 5वें दिन का नामांकन, कई द‍िग्‍गज मैदान में

सीवान विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में आठ विधानसभा के लिए नामांकन के पांचवें दिन यानी मंगलवार को नामांकन की प्रक्रिया में तेजी आई। राजनीतिक के दिग्गज कहे जाने वाले नेताओं ने भी अपना नामांकन दर्ज कराया। जिले के आठ विधानसभा क्षेत्रों से 17 प्रत्याशियों ने नामांकन कराया। इसमें दलीय व निर्दलीय शामिल हैं। नामांकन को लेकर जिला प्रशासन द्वारा पूरी तैयारी की गई थी। इस दौरान महागठबंधन के प्रत्याशी अमरनाथ यादव रिक्शा पर बैठकर तो एनडीए प्रत्याशी श्याम बहादुर सिंह खाली पैर संबंधित निर्वाची पदाधिकारी के कार्यालय में पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल किया। दरौंदा विधानसभा के निर्दलीय प्रत्याशी रोहित सिंह के नामांकन के दौरान उनके समर्थन में जदयू नेता अजय सिंह व भाजपा नेता जितेंद्र स्वामी तथा बड़हरिया विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से महागठबंधन के प्रत्याशी बच्चा पांडेय के समर्थन में एमएलसी टुन्ना पांडेय पहुंचे थे।

इन्होंने कराया नामांकन दर्ज :

मंगलवार को 105 सिवान सदर विधानसभा निर्वाचान क्षेत्र से महागठबंधन के प्रत्याशी अवध बिहारी चौधरी ने दो सेट, पूर्व विधायक सह निर्दलीय प्रत्याशी व्यासदेव प्रसाद ने दो सेट, निर्दलीय प्रत्याशी विनोद कुमार श्रीवास्तव ने एक सेट, निर्दलीय प्रत्याशी अनिल कुमार वर्मा ने दो सेट व निर्दलीय प्रत्याशी राघव भगत ने एक सेट में निर्वाची पदाधिकारी सह अपर समाहर्ता रमण कुमार सिन्हा के समक्ष अपना नामांकन दर्ज कराया। वहीं 106 जीरादेई विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से महागठबंधन के प्रत्याशी जेल में बंद होने के कारण अमरजीत कुशवाहा ने अपना नामांकन ऑनलाइन किया।

जबकि 107 दरौली विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से महागठबंधन के प्रत्याशी सत्यदेव राम ने चार सेट में निर्वाची पदाधिकारी सह जिला पंचायती राज पदाधिकारी राजकुमार गुप्ता, 108 रघुनाथपुर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी आशुतोष भारद्वाज ने तीन सेट में निर्वाची पदाधिकारी सह सदर अनुमंडल पदाधिकारी रामबाबू बैठा, 109 दारौंदा विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी रोहित कुमार अनुराग ने एक सेट, जन अधिकार पार्टी के प्रत्याशी शैलेंद्र यादव ने दो सेट, महागठबंधन के उम्मीदवार अमरनाथ यादव ने एक सेट व निर्दलीय प्रत्याशी राजेश गिरि ने दो सेट में निर्वाची पदाधिकारी सह उप विकास आयुक्त दीपक कुमार सिंह, 110 बड़हरिया विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से एनडीए उम्मीदवार श्याम बहादुर सिंह ने दो सेट, महागठबंधन के उम्मीदवार बच्चा पांडेय ने दो सेट, निर्दलीय प्रत्याशी अनिल कुमार गिरि ने चार सेट व निर्दलीय प्रत्याशी अशोक कुमार कुशवाहा ने एक सेट में निर्वाची पदाधिकारी सह जिला भू-अर्जन पदाधिकारी संजीव कुमार के समक्ष अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया।

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!