townaajtak@gmail.com

अब भोजपुरी एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, मौत से पहले बनाया था वीडियो

टीवी धारावाहिकों और भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री अनुपमा पाठक ने व्यक्तिगत कारणों की वजह से आत्महत्या कर ली है। जानकारी के मुताबिक घटना रविवार रात की है जब अनुपमा ने खुद को फांसी के फंदे पर लटका लिया। आत्महत्या से पहले लिखे पत्र में एक्ट्रेस ने बताया है कि वह दो कारणों से यह कदम उठा रही हैं। अनुपमा काशीमीरा पुलिस थाना क्षेत्र में ठाकुर मॉल के सामने एमएमआरटीए के एक किराए के मकान में रह रही थीं।

मरने से पहले किया था फेसबुक लाइव
अनुपमा ने सुसाइड से पहले फेसबुक लाइव भी किया था, जिसमें बताया कि लोगों की मौत के बाद लोग कहते है कि पहले क्यों नहीं बताया, हम मदद करते बताना चाहिए था। लोग सिर्फ बोलते हैं, लेकिन कोई मदद नहीं करता. ऐसे ही लोग सुसाइड नहीं करते। मैंने बहुत क़रीब से देखा और समझा है लोग आपकी बात को सीधा न लेकर उल्टा लेते हैं। अगर आप किसी से कहें कि सुसाइड कर सकते हैं तो उल्टा लोग कहते हैं कि आप ऐसी बात हमसे मत करो हम फंस जाएंगे। किसी पर विश्वास मत करो सब मक्कार हैं, झूठे हैं, कोई किसी की मदद नहीं करता।

जो इंसान जिंदा रहता है लोग उनकी बात तक रिकॉर्ड करते हैं और फिर उसका मजाक बनाते हैं। दूसरों से आपकी बात करके आप पर हंसते हैं। लोग आपके मरते वक्त भी आपके दिल की बात नहीं सुनते। इसका मजाक बनाते हैं इस पूरे विडियो में अभिनेत्री ने अपनी कहानी शेयर की थी। भोजपुरी फिल्मों और टीवी में काम कर चुकी है ये अभिनेत्री इस विडियो में बता रही हैं कि अगर मैं मर जाती हूं तो मेरी मौत की जिम्मेदार मैं हूं दूसरा कोई नहीं है।

Sharing is caring!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!