townaajtak@gmail.com

मीसा भारती ने लिया ऐसा फैसला कि हो रही तारीफ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिल्ली के अशोका होटल में दिये गए लोकसभा और राज्यसभा सांसदों के रात्रिभोज में आरजेडी की राज्यसभा सांसद व पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती शामिल नहीं हुईं।

आरजेडी नेता मीसा भारती ने गुरुवार को आमंत्रण ठुकराते हुए कहा कि मुजफ्फरपुर में एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम के कारण प्रधानमंत्री द्वारा दिये जा रहे रात्रिभोज में शामिल नहीं होंगी। साथ ही कहा कि आज सभी सांसदों के लिए प्रधानमंत्री द्वारा बुलाये गये रात्रिभोज के आयोजन में जो राशि खर्च की जा रही है, उससे दवाओं और जीवित उपकरणों की खरीद की जा सकती है। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा और राज्यसभा सांसदों को भोज दिल्ली के अशोका होटल में दिया।

बता दें कि एक पखवाड़े से अधिक समय से बिहार के मुजफ्फरपुर और पड़ोसी जिलों में एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम (एईएस) के कारण बच्चे मर रहे हैं, लेकिन डॉक्टर और स्वास्थ्य अधिकारी अभी भी बीमारी की सटीक प्रकृति और सटीक कारण के बारे में अंधेरे में हैं। राज्य और केंद्र सरकारों के पास भी इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है। आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, मुजफ्फरपुर और पड़ोसी जिलों में अबतक करीब 150 बच्चों की मौत हो चुकी है।

Sharing is caring!

One Comment

  • अरविन्द

    अगर इन मेडम के पिताश्री चारे का पैसा नही खाते ओर वही पैसा अस्पताल में दवाइयों एवं उपकरण में खर्च करते तो बिहार की स्थिति आज अलग होती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!